आंगनबाड़ी सीधी भर्ती 2023: 10वीं पास महिलाओं के लिए कार्यकर्ता एवं सहायिका पदों पर विज्ञापन हुआ जारी

Rudrama Last Updated : Thursday 09 - 05 - 2024 | 09:26 AM

आंगनबाड़ी सीधी भर्ती 2023 महिला एवं बाल विकास द्वारा दसवीं पास महिला अभ्यर्थियों के लिए आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, आंगनबाड़ी सहायिका, मिनी आंगनवाड़ी कार्यकर्ता पदों पर वैकेंसी किया जारी, इस पद के लिए इच्छुक महिला अभ्यर्थी 25 जुलाई 2023 का आवेदन फार्म जमा कर सकते हैं आपको बता दें कि आंगनबाड़ी भर्ती के अंतर्गत अभ्यर्थियों की नियुक्ति इंटरव्यू, मेरिट सूची के आधार पर किया जावेगा। जिन महिला कैंडिडेट का चयन आंगनबाड़ी कार्यकर्ता सहायिका मिनी आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं पर होगा उन्हें विभाग द्वारा निर्धारित मानदेय के आधार पर प्रतिमाह वेतन भुगतान किया जाएगा। आंगनबाड़ी भर्ती 2023 की विभागीय विज्ञापन एवं आवेदन फार्म से निचे दिया गया है।

आंगनबाड़ी सीधी भर्ती 2023 विवरण

विभाग महिला एवं बाल विकास
पद आंगनवाडी कार्यकर्ता,आंगनवाडी सहायिका और मिनी आंगनवाड़ी कार्यकर्ता
पदों की संख्या 179
योग्यता 10वीं / 12वीं पास
आयु सीमा 18 से 25 वर्ष
चयन प्रक्रिया इंटरव्यू, मेरिट सूची
नौकरी स्थान मध्य प्रदेश

आंगनबाड़ी सीधी भर्ती 2023 नोटिफिकेशन

महिला एवं बाल विकास विभाग द्वारा जारी आंगनबाड़ी केंद्रों के अंतर्गत आंगनवाडी कार्यकर्ता,आंगनवाडी सहायिका और मिनी आंगनवाड़ी कार्यकर्ता पदों पर भर्ती की ऑफिसियल नोटिफिकेशन पीडीऍफ़ निचे दिए गए लिंक के माध्यम से डाउनलोड कर सकते है।।

आंगनबाड़ी सीधी भर्ती के लिए आवश्यक दस्तावेज

आंगनबाड़ी सीधी भर्ती के लिए योग्य एवं इच्छुक अभ्यर्थी जो विभाग को आवेदन भरने के लिए तैयार है वह उम्मीदवार नीचे दर्शित दस्तावेज को सुनिश्चित कर लें उसके बाद ही फार्म सबमिट कर सकते हैं

» शैक्षणिक योग्यता प्रमाण पत्र
» पहचान पत्र
» जाति प्रमाण पत्र
» निवास प्रमाण पत्र
» जन्म तिथि प्रमाण पत्र
» पासपोर्ट साइज फोटो
» रोजगार पंजीयन प्रमाण पत्र

आंगनवाड़ी भर्ती के लिए आवेदन कैसे करें

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, आंगनबाड़ी सहायिका, मिनी आंगनवाड़ी कार्यकर्ता पदों के लिए जो महिला उम्मीदवार आवेदन फार्म प्रस्तुत करना चाहते हैं वह अभ्यार्थी महिला एवं बाल विकास विभाग के ऑफिशल वेबसाइट से आवेदन फार्म डाउनलोड करने के पश्चात विभाग द्वारा निर्धारित पते पर पंजीकृत डाक या स्वयं उपस्थित होकर आवेदन फार्म जमा कर सकते हैं।

अति आवश्यक सूचना
सरकारीप्रेप टीम द्वारा किसी भी उम्मीदवार को जॉब ऑफर या जॉब सहायता के लिए संपर्क नहीं करते हैं। sarkariprep.in कभी भी जॉब्स के लिए किसी उम्मीदवार से शुल्क नहीं लेता है। कृपया फर्जी कॉल या ईमेल से सावधान रहें। किसी भी सहायता के लिए कृपया सरकारीप्रेप ऑफिशियल Twitter पर ट्वीट कर सकते हैं।

!! शेयर करें !!

ज्वाइन टेलीग्राम ग्रुप