आंगनवाड़ी महिला सुपरवाइजर वैकेंसी 2023: 400 से ज्यादा पदों पर भर्तियां, 12वीं पास महिला ऑनलाइन फॉर्म भरे

Rudrama Last Updated : Thursday 09 - 05 - 2024 | 02:27 PM

आंगनवाड़ी महिला सुपरवाइजर वैकेंसी 2023 महिला एवं बाल विकास विभाग में आंगनवाड़ी महिला सुपरवाइजर 440 पदों पर अधिसूचना हुआ जारी, दरअसल हाल ही में महिला एवं बाल विकास विभाग में सुपरवाइजर 12वीं पास के लिए विज्ञापन जारी किया है। जिसकी चयन लिखित परीक्षा एवं मेरिट सूची के आधार पर किया जाना है। आपको बता दें कि इस पद के लिए ऑनलाइन आवेदन 30 जुलाई 2023 तक विभाग की ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर जमा कर सकते हैं। आंगनवाड़ी सुपरवाइजर भर्ती के लिए अभ्यर्थी की आयु सीमा 18 से 30 वर्ष निर्धारित किया गया है। धरती से जुड़ी सभी महत्वपूर्ण जानकारी नीचे तालिका पर सूचीबद्ध किया गया है जहां पर आप ऑनलाइन फार्म भर सकते हैं।

आंगनवाड़ी महिला सुपरवाइजर वैकेंसी 2023 विवरण

विभाग महिला एवं बाल विकास विभाग
पद महिला सुपरवाइजर
पदों की संख्या 440
योग्यता 12वीं / ग्रेजुएट पास
आयु सीमा 18 से 30 वर्ष
चयन प्रक्रिया लिखित परीक्षा

आंगनवाड़ी महिला सुपरवाइजर वैकेंसी 2023 के लिए आवश्यक दस्तावेज

महिला एवं बाल विकास विभाग में महिला सुपरवाइजर पदों पर जो अभ्यर्थी आवेदन भरना चाहते हैं उनके पास नीचे दर्शित डॉक्यूमेंट होना अनिवार्य है

» शैक्षणिक योग्यता प्रमाण पत्र
» पहचान पत्र
» जाति प्रमाण पत्र
» निवास प्रमाण पत्र
» जन्म तिथि प्रमाण पत्र
» पासपोर्ट साइज फोटो
» रोजगार पंजीयन प्रमाण पत्र

आंगनवाड़ी महिला सुपरवाइजर पदों पर चयन कैसे होगा

महिला एवं बाल विकास विभाग द्वारा महिला सुपरवाइजर भर्ती के लिए अभ्यर्थियों की चयन लिखित परीक्षा एवं मेरिट सूची के आधार पर किया जाएगा।

आंगनवाड़ी महिला सुपरवाइजर वैकेंसी 2023 के लिए ऐसे करना होगा आवेदन

महिला एवं बाल विकास विभाग में आंगनवाड़ी महिला सुपरवाइजर के लिए योग्य महिला उम्मीदवार विभाग की ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर अंतिम तिथि से पहले ऑनलाइन माध्यम से आवेदन फार्म जमा कर सकते हैं।

अति आवश्यक सूचना
सरकारीप्रेप टीम द्वारा किसी भी उम्मीदवार को जॉब ऑफर या जॉब सहायता के लिए संपर्क नहीं करते हैं। sarkariprep.in कभी भी जॉब्स के लिए किसी उम्मीदवार से शुल्क नहीं लेता है। कृपया फर्जी कॉल या ईमेल से सावधान रहें। किसी भी सहायता के लिए कृपया सरकारीप्रेप ऑफिशियल Twitter पर ट्वीट कर सकते हैं।

!! शेयर करें !!

ज्वाइन टेलीग्राम ग्रुप