आंगनवाड़ी सुपरवाइजर भर्ती 2023: महिला पर्यवेक्षक 12वीं पास वैकेंसी हुआ जारी, मिलेगी 25500 रूपये महीना वेतन

Rudrama Last Updated : Thursday 09 - 05 - 2024 | 01:56 PM

आंगनवाड़ी सुपरवाइजर भर्ती 2023 महिला एवं बाल विकास विभाग में 12वीं पास महिलाओं के लिए आंगनबाड़ी सुपरवाइजर पदों पर वैकेंसी हुआ जारी, जारी नोटिफिकेशन के अनुसार आंगनवाड़ी महिला पर्यवेक्षक के 440 पदों पर भर्ती किया जाना है। जिसके लिए अभ्यर्थी की शैक्षणिक योग्यता 12वीं पास एवं आयु सीमा 18 से 30 वर्ष निर्धारित किया गया है। Anganwadi Supervisor Vacancy 2023 के लिए योग्य एवं इच्छुक महिला अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर 30 जुलाई 2023 तक ऑनलाइन आवेदन जमा कर सकते हैं। आपको बता दें कि आंगनबाड़ी सुपरवाइजर जॉब के लिए अभ्यर्थियों की चयन लिखित परीक्षा एवं मेरिट सूची के आधार पर किया जाना है। सरकारी नौकरी की खोज कर रहे महिला अभ्यर्थियों को नौकरी पाने का यह सुनहरा अवसर है। आंगनवाड़ी महिला सुपरवाइजर भर्ती की ऑफिशल नोटिफिकेशन एवं ऑनलाइन फार्म लिंक नीचे दिया गया है। जहां से आप आवेदन फार्म सबमिट कर सकते हैं।

आंगनवाड़ी सुपरवाइजर भर्ती 2023 विवरण

विभाग महिला एवं बाल विकास विभाग
पद महिला सुपरवाइजर
पदों की संख्या 440 पद
योग्यता 12वीं पास
आयु सीमा 18 से 30 वर्ष
चयन प्रक्रिया लिखित परीक्षा एवं मेरिट सूची
अंतिम तिथि 30 जुलाई 2023

आंगनवाड़ी सुपरवाइजर भर्ती के लिए आवश्यक दस्तावेज

महिला एवं बाल विकास विभाग में आंगनबाड़ी सुपरवाइजर पदों पर जो अभ्यर्थी आवेदन भरना चाहते हैं उनके पास नीचे दर्शित डॉक्यूमेंट होना अनिवार्य है

» शैक्षणिक योग्यता प्रमाण पत्र
» पहचान पत्र
» जाति प्रमाण पत्र
» निवास प्रमाण पत्र
» जन्म तिथि प्रमाण पत्र
» पासपोर्ट साइज फोटो
» रोजगार पंजीयन प्रमाण पत्र

आंगनवाड़ी सुपरवाइजर भर्ती के लिए ऐसे करना होगा आवेदन

आंगनवाड़ी सुपरवाइजर भर्ती के लिए योग्य एवं इच्छुक महिला अभ्यर्थी छत्तीसगढ़ व्यापम की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर 30 जुलाई 2023 तक ऑनलाइन आवेदन प्रस्तुत कर सकते हैं।

अति आवश्यक सूचना
सरकारीप्रेप टीम द्वारा किसी भी उम्मीदवार को जॉब ऑफर या जॉब सहायता के लिए संपर्क नहीं करते हैं। sarkariprep.in कभी भी जॉब्स के लिए किसी उम्मीदवार से शुल्क नहीं लेता है। कृपया फर्जी कॉल या ईमेल से सावधान रहें। किसी भी सहायता के लिए कृपया सरकारीप्रेप ऑफिशियल Twitter पर ट्वीट कर सकते हैं।

!! शेयर करें !!

ज्वाइन टेलीग्राम ग्रुप