आगनबाडी सुपरवाइजर वैकेंसी 2023: महिला सुपरवाइजर पदों पर वैकेंसी हुआ जारी, 35000 रूपये महीना मिलेगा सैलरी

Rudrama Last Updated : Thursday 09 - 05 - 2024 | 12:27 PM

आगनबाडी सुपरवाइजर वैकेंसी 2023 महिला एवं बाल विकास विभाग ने आंगनबाड़ी सुपरवाइजर के 440 पदों पर अधिसूचना किया जारी, जारी अधिसूचना के अनुसार महिला एवं बाल विकास विभाग के अंतर्गत महिला सुपरवाइजर पदों पर भर्ती किया जाना है इस भर्ती के लिए 12वीं पास महिला अभ्यर्थी 30 जुलाई 2023 तक ऑनलाइन आवेदन जमा कर सकते हैं। आपको बता दें कि महिला सुपरवाइजर पदों की चयन लिखित परीक्षा के अनुसार किया जावेगा। आंगनवाड़ी सुपरवाइजर सरकारी नौकरी की खोज कर रहे महिला कैंडिडेट को रोजगार पाने का यह सुनहरा मौका है। आंगनवाड़ी सुपरवाइजर भर्ती की ऑफिशल नोटिफिकेशन एवं ऑनलाइन फॉर्म लिंक नीचे दिया गया है।

आगनबाडी सुपरवाइजर वैकेंसी 2023 विवरण

विभाग महिला एवं बाल विकास विभाग
पद महिला सुपरवाइजर
पदों की संख्या 440 पद
योग्यता 12वीं पास
आयु सीमा 18 से 30 वर्ष
चयन प्रक्रिया लिखित परीक्षा, मेरिट सूची
नौकरी स्थान छत्तीसगढ़

आगनबाडी सुपरवाइजर वैकेंसी 2023 नोटिफिकेशन

महिला एवं बाल विकास विभाग द्वारा जारी आंगनवाड़ी महिला सुपरवाइजर भर्ती की ऑफिशल नोटिफिकेशन की खोज कर रहे अभ्यर्थी नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से आंगनवाड़ी महिला सुपरवाइजर वैकेंसी अधिसूचना डाउनलोड कर सकते हैं।

आगनबाडी सुपरवाइजर वैकेंसी के लिए आवश्यक दस्तावेज

आगनबाडी सुपरवाइजर वैकेंसी के लिए योग्य एवं इच्छुक अभ्यर्थी जो विभाग को आवेदन भरने के लिए तैयार है वह उम्मीदवार नीचे दर्शित दस्तावेज को सुनिश्चित कर लें उसके बाद ही फार्म सबमिट कर सकते हैं

» शैक्षणिक योग्यता प्रमाण पत्र
» पहचान पत्र
» जाति प्रमाण पत्र
» निवास प्रमाण पत्र
» जन्म तिथि प्रमाण पत्र
» पासपोर्ट साइज फोटो
» रोजगार पंजीयन प्रमाण पत्र

आगनबाडी सुपरवाइजर वैकेंसी के लिए आवेदन कैसे करें

महिला सुपरवाइजर परीक्षा ऑनलाइन फार्म जमा करने के लिए योग्य अभ्यर्थी नीचे दिए गए हैं विभागीय लिंक की उपयोग कर ऑनलाइन आवेदन प्रस्तुत कर सकते हैं।

अति आवश्यक सूचना
सरकारीप्रेप टीम द्वारा किसी भी उम्मीदवार को जॉब ऑफर या जॉब सहायता के लिए संपर्क नहीं करते हैं। sarkariprep.in कभी भी जॉब्स के लिए किसी उम्मीदवार से शुल्क नहीं लेता है। कृपया फर्जी कॉल या ईमेल से सावधान रहें। किसी भी सहायता के लिए कृपया सरकारीप्रेप ऑफिशियल Twitter पर ट्वीट कर सकते हैं।

!! शेयर करें !!

ज्वाइन टेलीग्राम ग्रुप