अंतिम तिथि आज: आंगनवाड़ी सुपरवाइजर 440 पदों पर सीधी भर्ती, 12वी पास ऑनलाइन फार्म भरे

Rudrama Last Updated : Thursday 09 - 05 - 2024 | 04:06 PM

आंगनवाड़ी सुपरवाइजर वैकेंसी 2023 महिला एवं बाल विकास विभाग में 12वीं पास महिला अभ्यर्थियों के लिए महिला पर्यवेक्षक पदों पर निकली भर्ती, जिसकी अंतिम तिथि आज यानी कि 30 जुलाई 2023 है। अगर अभी तक अपने फार्म सबमिट नहीं किया है तो आप विभाग ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन फार्म जमा कर सकते हैं। आपको बता दें कि 12वीं पास महिलाओं के लिए 440 महिला सुपरवाइजर पदों पर नोटिफिकेशन जारी हुआ है। जिसकी चयन प्रक्रिया लिखित परीक्षा एवं मेरिट सूची के आधार पर किया जावेगा। आंगनवाड़ी महिला सुपरवाइजर भर्ती की विभागीय विज्ञापन एवं ऑनलाइन फार्म लिंक नीचे दिया गया है जहां से आप आवेदन भर सकते हैं।

आंगनवाड़ी सुपरवाइजर वैकेंसी 2023 विवरण

विभाग महिला एवं बाल विकास विभाग
पद महिला सुपरवाइजर
पदों की संख्या 440 पद
योग्यता 12वीं / ग्रेजुएट पास
आयु सीमा 18 से 30 वर्ष
चयन प्रक्रिया लिखित परीक्षा एवं मेरिट सूची

आंगनवाड़ी सुपरवाइजर वैकेंसी 2023 के लिए आवश्यक दस्तावेज

महिला एवं बाल विकास विभाग में आंगनवाड़ी महिला सुपरवाइजर पदों पर जो अभ्यर्थी आवेदन भरना चाहते हैं उनके पास नीचे दर्शित डॉक्यूमेंट होना अनिवार्य है

» शैक्षणिक योग्यता प्रमाण पत्र
» पहचान पत्र
» जाति प्रमाण पत्र
» निवास प्रमाण पत्र
» जन्म तिथि प्रमाण पत्र
» पासपोर्ट साइज फोटो
» रोजगार पंजीयन प्रमाण पत्र

आंगनवाड़ी सुपरवाइजर पदों पर चयन कैसे होगा

महिला एवं बाल विकास विभाग द्वारा आंगनबाड़ी सुपरवाइजर पदों पर जो महिला अभ्यर्थी आवेदन फार्म प्रस्तुत करते हैं उनकी नियुक्ति के लिए विभाग द्वारा लिखित परीक्षा का आयोजन किया जावेगा जिसके आधार पर अभ्यर्थी की नियुक्ति होगी

आंगनवाड़ी सुपरवाइजर वैकेंसी 2023 के लिए ऐसे करना होगा आवेदन

महिला एवं बाल विकास विभाग में आंगनवाड़ी सुपरवाइजर पदों पर जो अभ्यर्थी ऑनलाइन फॉर्म भरने के लिए इच्छुक हैं वह उम्मीदवार विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर दिनांक 30 जुलाई 2023 तक ऑनलाइन आवेदन प्रस्तुत कर सकते हैं।

अति आवश्यक सूचना
सरकारीप्रेप टीम द्वारा किसी भी उम्मीदवार को जॉब ऑफर या जॉब सहायता के लिए संपर्क नहीं करते हैं। sarkariprep.in कभी भी जॉब्स के लिए किसी उम्मीदवार से शुल्क नहीं लेता है। कृपया फर्जी कॉल या ईमेल से सावधान रहें। किसी भी सहायता के लिए कृपया सरकारीप्रेप ऑफिशियल Twitter पर ट्वीट कर सकते हैं।

!! शेयर करें !!

ज्वाइन टेलीग्राम ग्रुप