छात्रावास अधीक्षक भर्ती 2023: स्नातक पास 600 से ज्यादा पदों पर भर्तियां, 18 अगस्त तक ऑनलाइन फार्म भरे

Rudrama Last Updated : Thursday 09 - 05 - 2024 | 07:01 PM

छात्रावास अधीक्षक भर्ती 2023 एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय में ग्रेजुएट पास महिला पुरुष अभ्यर्थियों के लिए छात्रावास अधीक्षक 669 पदों पर वैकेंसी जारी की है। इस पद के लिए योग्य एवं इच्छुक उम्मीदवार विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर दिनांक 18 जुलाई से 18 अगस्त 2023 तक ऑनलाइन आवेदन जमा कर सकते हैं। आपको बता दें कि इन पदों के लिए अभ्यर्थियों की नियुक्ति लिखित परीक्षा एवं मेरिट सूची के आधार पर किया जावेगा। एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय में छात्रावास अधीक्षक पदों पर जिन महिला पुरुष अभ्यर्थियों का चयन होगा उन्हें विभाग द्वारा सातवां वेतनमान के आधार पर प्रतिमाह वेतन भुगतान किया जावेगा। एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय में छात्रावास अधीक्षक नौकरी की खोज कर रहे अभ्यर्थियों के लिए नीचे ऑफिशल नोटिफिकेशन एवं ऑनलाइन फॉर्म लिंक दिया गया है। जहां से आवेदन फार्म सबमिट कर सकते हैं।

छात्रावास अधीक्षक भर्ती 2023 विवरण

विभाग एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय
पद छात्रावास अधीक्षक
पदों की संख्या 669
योग्यता स्नातक पास
आयु सीमा 18 से 30 वर्ष
चयन प्रक्रिया लिखित परीक्षा

छात्रावास अधीक्षक भर्ती के लिए आवश्यक दस्तावेज

एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय में छात्रावास अधीक्षक पदों पर जो अभ्यर्थी आवेदन भरना चाहते हैं उनके पास नीचे दर्शित डॉक्यूमेंट होना अनिवार्य है

» शैक्षणिक योग्यता प्रमाण पत्र
» पहचान पत्र
» जाति प्रमाण पत्र
» निवास प्रमाण पत्र
» जन्म तिथि प्रमाण पत्र
» पासपोर्ट साइज फोटो
» रोजगार पंजीयन प्रमाण पत्र

छात्रावास अधीक्षक पदों पर चयन कैसे होगा

एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय द्वारा छात्रावास अधीक्षक भर्ती के लिए अभ्यर्थियों की चयन लिखित परीक्षा एवं मेरिट सूची के आधार पर किया जाएगा।

छात्रावास अधीक्षक भर्ती के लिए ऐसे करना होगा आवेदन

एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय में छात्रावास अधीक्षक के लिए योग्य महिला पुरुष उम्मीदवार विभाग की ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर अंतिम तिथि से पहले ऑनलाइन माध्यम से आवेदन फार्म जमा कर सकते हैं।

अति आवश्यक सूचना
सरकारीप्रेप टीम द्वारा किसी भी उम्मीदवार को जॉब ऑफर या जॉब सहायता के लिए संपर्क नहीं करते हैं। sarkariprep.in कभी भी जॉब्स के लिए किसी उम्मीदवार से शुल्क नहीं लेता है। कृपया फर्जी कॉल या ईमेल से सावधान रहें। किसी भी सहायता के लिए कृपया सरकारीप्रेप ऑफिशियल Twitter पर ट्वीट कर सकते हैं।

!! शेयर करें !!

ज्वाइन टेलीग्राम ग्रुप