India Post Office Supervisor Bharti 2023: सुपरवाइजर पदों पर भर्ती 16 सितंबर तक आवेदन करें

Rudrama Last Updated : Thursday 09 - 05 - 2024 | 11:06 PM

India Post Office Supervisor Bharti 2023 भारतीय डाक विभाग में सुपरवाइजर पदों पर डिप्लोमा धारक अभ्यर्थियों के लिए अधिसूचना किया जारी 16 सितंबर 2023 तक करें

India Post Office Supervisor Vacancy 2023 भारतीय डाक विभाग में सुपरवाइजर पदों पर डिप्लोमा धारक अभ्यर्थियों के लिए अधिसूचना किया जारी, इंडिया पोस्ट ऑफिस द्वारा जारी अधिसूचना के अनुसार नौकरी की खोज कर रहे युवा युवतियों को सुपरवाइजर पदों पर भर्ती किया जाना है। जिसके लिए अभ्यार्थी विभाग की ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर आवेदन फार्म डाउनलोड करने के पश्चात निर्धारित पते पर पंजीकृत डाक स्पीड पोस्ट के माध्यम से आवेदन प्रेषित कर सकते हैं। आपको बता दें कि इस धरती के लिए अभ्यर्थियों के चयन ट्रेड टेस्ट एवं मेरिट सूची के आधार पर किया जाएगा। पोस्ट ऑफिस सुपरवाइजर भर्ती 2023 की ऑफिशल नोटिफिकेशन एवं आवेदन फार्म की पीडीएफ नीचे दिया गया है।

India Post Office Supervisor Bharti 2023

शैक्षणिक योग्यता

डाक विभाग सुपरवाइजर वैकेंसी के लिए इच्छुक अभ्यर्थी को संबंधित विषय क्षेत्र में किसी भी मान्यता प्राप्त संस्था से डिप्लोमा उत्तीर्ण होना चाहिए।

सिलेक्शन प्रोसेस

डाक विभाग सुपरवाइजर जॉब की नियुक्ति भारतीय डाक विभाग द्वारा सभी अभ्यर्थियों को संबंधित ट्रेड के अनुसार ट्रेड टेस्ट लिया जावेगा, सफलता प्राप्त करने वाले अभ्यर्थियों को मेरिट सूची के आधार पर नियुक्ति करेगा।

आवेदन कैसे करें

भारतीय डाक विभाग में सुपरवाइजर पदों के लिए रुचि रखने वाले उम्मीदवार डाक विभाग की ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर आवेदन फार्म डाउनलोड करने के पश्चात विभाग द्वारा निर्धारित पते पर आवेदन प्रस्तुत कर सकते हैं।

विभागीय विज्ञापन एवं आवेदन फार्म

!! शेयर करें !!

ज्वाइन टेलीग्राम ग्रुप