India Post Supervisor Bharti 2023: सुपरवाइजर वैकेंसी जारी, 16 सितंबर तक आवेदन करें

Rudrama Last Updated : Thursday 09 - 05 - 2024 | 11:39 PM

India Post Supervisor Bharti 2023 भारतीय डाक विभाग में सरकारी नौकरी की खोज कर रहे अभ्यार्थियों के लिए सुपरवाइजर पदों पर वैकेंसी किया जारी

India Post Supervisor Bharti 2023 भारतीय डाक विभाग के अंतर्गत Sarkari Job 2023 की खोज कर देश के बेरोजगार युवा युवतियों के लिए अच्छी खबर है, दरअसल हाल ही में भारतीय डाक विभाग ने डिप्लोमा धारक उम्मीदवारों के लिए सुपरवाइजर पदों पर विज्ञापन जारी किया है। भारतीय डाक विभाग द्वारा जारी विज्ञापन के मुताबिक सुपरवाइजर पदों पर भर्ती किया जाना है। जिसके लिए आवेदन 16 सितंबर 2023 तक कर सकते हैं आपको बता दें कि इस भर्ती अभियान के अंतर्गत उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाना है। पोस्ट ऑफिस सुपरवाइजर भर्ती की विभागीय विज्ञापन एवं आवेदन फार्म नीचे दिया गया है। जहां से आप आवेदन प्रस्तुत कर सकते हैं।

India Post Supervisor Bharti

शैक्षणिक योग्यता

भारतीय डाक विभाग सुपरवाइजर वैकेंसी के लिए अभ्यर्थी को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्था के संबंधित विषय क्षेत्र में डिप्लोमा होना चाहिए। विस्तृत जानकारी के लिए भारतीय डाक विभाग की ऑफिशल नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

आवेदन कैसे करें?

भारतीय डाक विभाग द्वारा जारी अधिसूचना के मुताबिक सुपरवाइजर पदों पर आवेदन पंजीकृत डाक एवं स्पीड पोस्ट के माध्यम से विभाग द्वारा निर्धारित पते पर अंतिम तिथि से पहले सम्पूर्ण शैक्षणिक योग्यता दस्तावेजों के साथ आवेदन कर सकते हैं।

विभागीय विज्ञापन एवं आवेदन फार्म

!! शेयर करें !!

ज्वाइन टेलीग्राम ग्रुप