Police Constable Sarkari Naukri 2023: 10वीं 12वीं पास 50,000 से ज्यादा पदों पर भर्ती

Rudrama Last Updated : Thursday 09 - 05 - 2024 | 11:36 PM

Police Constable Sarkari Naukri 2023 पुलिस विभाग के अंतर्गत 10वीं 12वीं पास युवा युवतियों के लिए पुलिस कांस्टेबल के 50,000 से ज्यादा पदों पर होगी सीधी भर्ती

Police Constable Sarkari Naukri 2023

Police Constable Sarkari Naukri 2023 पुलिस विभाग में सरकारी नौकरी की खोज कर रहे बेरोजगार युवा युवती के लिए अच्छी खबर है, दरअसल उत्तर प्रदेश पुलिस विभाग जल्द ही पुलिस कांस्टेबल एवं फायरमैन के 50,000 से ज्यादा पदों पर भर्ती निकलने वाली है। जिसके लिए प्रदेश की सभी 10वीं 12वीं पास महिला पुरुष उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन प्रस्तुत कर सकते हैं। Up Police Constable Vacancy 2023 के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस विभाग द्वारा शारीरिक मापदंड, शारीरिक दक्षता परीक्षा, लिखित परीक्षा के आधार पर चयन किया जावेगा। आपको बता दें कि इस भर्ती के लिए 18 से 28 वर्ष के कैंडिडेट आवेदन जमा कर सकते हैं। Up Police Sarkari Result की नवीनतम अपडेट एवं विस्तृत जानकारी नीचे तालिका पर सूचीबद्ध किया गया है जहां से आप विस्तृत विवरण अवलोकन कर सकते हैं।

पुलिस आरक्षक जीडी भर्ती - शैक्षणिक योग्यता

पुलिस विभाग में कांस्टेबल एवं फायरमैन पदों पर भर्ती के इंतजार कर रहे अभ्यर्थी को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्था से 10वीं, 12वीं उत्तीर्ण होना चाहिए विस्तृत जानकारी के लिए विभाग की ऑफिशल नोटिफिकेशन अवलोकन कर सकते हैं।

पुलिस आरक्षक की नियुक्ति कैसे होता है?

पुलिस कांस्टेबल एवं फायरमैन पदों पर नियुक्ति के लिए अभ्यार्थियों को शारीरिक मापदंड, शारीरिक दक्षता परीक्षा, लिखित परीक्षा में सम्मिलित होने के पश्चात विभाग द्वारा मेरिट सूची के आधार पर नियुक्ति किया जावेगा।

पुलिस सिपाही के लिए ऑनलाइन फार्म कैसे भरें?

पुलिस कांस्टेबल भर्ती के लिए योग्य एवं इच्छुक महिला पुरुष उम्मीदवार उत्तर प्रदेश पुलिस विभाग द्वारा ऑफिशल नोटिफिकेशन जारी करने के पश्चात विभाग की ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर निर्धारित तिथि से पहले ऑनलाइन फार्म भर सकते हैं।

!! शेयर करें !!

ज्वाइन टेलीग्राम ग्रुप