बड़ी खबर: सहारा इंडिया में फसा पैसा मिलना हुआ शुरू, यहां निकाले अपना पैसा

Sahara India Payment Check अगर आपने भी सहारा इंडिया में अपना पैसा निवेश किया हुआ है तो आप सभी निवेशकों के लिए बड़ी खुशी की खबर सामने निकल कर आ रही है। क्योंकि सहारा इंडिया रिफंड राशि प्राप्त करने के लिए भारत सरकार द्वारा विभिन्न प्रकार के प्रयास किए जा रहे हैं इन्हीं प्रयासों में भारत सरकार द्वारा सहारा इंडिया के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। जिसके पश्चात सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर भारतीय प्रतिभूति एवं विनियम बोर्ड को सभी निवेशकों का पैसा ब्याज सहित वापस करने का आदेश जारी किया गया है।

Sahara India Payment Check 2023

हमारे देश के लगभग लाखों निवेशकों ने सहारा इंडिया में करोड़ों रुपये का निवेश किया है और निवेश करने के बाद सहारा इंडिया ने किसी भी उम्मीदवार का पैसा समय पर वापस नहीं किया है, सभी उम्मीदवार कई वर्षों से लगातार पीड़ित हैं और कई सालों बाद भी सभी उम्मीदवार सहारा इंडिया रिफंड राशि वापस आने का इंतजार कर रहे हैं। इंतजार खत्म हो गया है।

क्योंकि सुप्रीम कोर्ट के आदेश अनुसार सहारा इंडिया के द्वारा संचालित सभी कंपनियों में निवेश करने वाले निवेशकों की राशि रिफंड करना प्रारंभ कर दिया गया है। सहारा इंडिया द्वारा अभी तक कुल मिलाकर 138 करोड रुपए की राशि का ट्रांसफर किया जा चुका है और साथ ही भारतीय प्रीति भूमि एवं विनियम बोर्ड के द्वारा रिफंड राशि को ट्रांसफर करने के लिए रीपेमेंट के तहत दो खाते खोले गए रीपेमेंट खातों में राशि जमा होकर 24000 करोड़ रुपए हो चुकी है। अब आप सभी का पैसा भी जल्द ही वापिस किया जाएगा।

सहारा इंडिया द्वारा जारी की गए टोल फ्री नंबर

आप सभी उम्मीदवारों के लिए बता दें सहारा ग्रुप के द्वारा समस्या का निदान करने हेतु टोल फ्री नंबर 18002667575 या 1800227575 जारी किए गए हैं। इन नंबरों पर सभी उम्मीदवार सुबह छह बजे से रात नौ बजे के बीच कॉल कर सकते हैं। टोल फ्री नंबर पर कॉल कर आपको आपकी समस्या बतानी होगी जिसका निधान लगभग 1 सप्ताह के पश्चात किया जाएगा।

सहारा इंडिया पेमेंट को लेकर सरकार द्वारा प्राप्त जानकारी

सहारा इंडिया पेमेंट को लेकर भारत सरकार द्वारा बड़ी जानकारी सामने निकल कर आ रही है जिसके तहत कहा गया है कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश अनुसार सहारा इंडिया के द्वारा संचालित दो कंपनियों ने अभी तक 138 करोड रुपए की राशि का रिफंड किया है यह राशि सिर्फ उन्हीं उम्मीदवारों के खाते में ट्रांसफर की गई है जिन सभी उम्मीदवारों ने सहारा इंडिया के खिलाफ अवैध तरीके से धन जुटाने पर आवेदन किया था।

ज्वाइन टेलीग्राम ग्रुप