School Peon Bharti 2023: चपरासी 18000 पदों पर भर्ती, वेतन 25000 रूपये महीना

Rudrama Last Updated : Thursday 09 - 05 - 2024 | 01:08 PM

School Peon Bharti 2023 स्कूल शिक्षा विभाग के अंतर्गत जल्द ही 8वीं, 10वीं पास अभ्यर्थियों के लिए चपरासी के 18000 पदों पर वैकेंसी निकलने वाले हैं

School Peon Recruitment 2023 स्कूल शिक्षा विभाग के अंतर्गत संचालित शासकीय स्कूलों में 18084 पदों पर भर्ती निकलने वाले हैं। जिसके लिए आठवीं, दसवीं पास में महिला पुरुष अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं। Government Jobs पा कर अपनी जीवन बेहतर करने की इच्छा रखने वाले युवा युवतियों को सरकारी नौकरी पाने का यह अच्छा मौका है। आपको बता दें कि School Peon Bharti 2023 के लिए चयन विभाग द्वारा लिखित परीक्षा एवं मेरिट लिस्ट के आधार पर किया जावेगा अगर आप चपरासी पदों पर भर्ती होने की सपना देख रहे हैं तो आप विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन नोटिफिकेशन जारी होने के पश्चात कर सकते हैं।

School Peon Bharti 2023

शैक्षणिक योग्यता

शासकीय स्कूलों में पियून पदों पर भर्ती होने के लिए अभ्यर्थी को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्था से आठवीं, दसवीं पास उत्तीर्ण होना चाहिए विस्तृत जानकारी विभाग की ऑफिशल नोटिफिकेशन जारी होने के बाद अवलोकन कर सकते हैं।

आवेदन फार्म कैसे भरें

इस भर्ती अभियान के लिए विभाग द्वारा ऑफिशल नोटिफिकेशन जारी होने के पश्चात सभी रुचि रखने वाले महिला पुरुष अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन प्रस्तुत कर सकते हैं।

न्यूज़ सोर्स यहां देखें

!! शेयर करें !!

ज्वाइन टेलीग्राम ग्रुप