बड़ी खबर: नवोदय विद्यालय में चपरासी 25000 पदों पर वैकेंसी जारी

Rudrama Last Updated : Thursday 09 - 05 - 2024 | 09:34 PM

NVS Peon Bharti 2023 नवोदय विद्यालय समिति ने आठवीं पास के लिए 25000 चपरासी पदों पर विज्ञप्ति किया जारी, हाल ही में मिली खबर के मुताबिक नवोदय विद्यालय समिति द्वारा भृत्य पदों पर अधिसूचना जारी करने वाले हैं जिसके अंतर्गत लगभग 25000 के पदों पर भर्ती किया जाना है। नवोदय विद्यालय चपरासी भर्ती 2023 के अंतर्गत अभ्यर्थियों की चयन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जावेगा जिन अभ्यर्थियों का चयन भृत्य पदों पर होगा उन अभ्यर्थियों को विभाग द्वारा सातवां वेतनमान के आधार पर प्रतिमाह वेतन भुगतान किया जावेगा नवोदय विद्यालय भृत्य वैकेंसी की विभागीय विज्ञापन एवं अन्य महत्वपूर्ण जानकारी नीचे तालिका पर अवलोकन कर सकते हैं।

NVS Peon Vacancy 2023 Details

नवोदय विद्यालय चपरासी भर्ती
विभाग नवोदय विद्यालय समिति
पद चपरासी
पदों की संख्या 25000 (संभावित)
योग्यता 8वीं पास
आयु सीमा 18 से 25 वर्ष
चयन प्रक्रिया लिखित परीक्षा
नौकरी स्थान भारत
आधिकारिक साइट navodaya.gov.in

NVS Peon Jobs 2023 Notification

नवोदय विद्यालय समिति द्वारा नवोदय विद्यालय चपरासी भर्ती की ऑफिशल नोटिफिकेशन एक-दो दिनों में जारी करने वाले हैं। नवोदय विद्यालय भर्ती अधिसूचना जारी होने के पश्चात सभी उम्मीदवार नवोदय विद्यालय समिति की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन भर सकते हैं।

NVS Peon Vacancy Required Documents

नवोदय विद्यालय चपरासी भर्ती आवश्यक दस्तावेज :- नवोदय विद्यालय भृत्य जॉब के लिए जो अभ्यर्थी ऑनलाइन आवेदन करना चाहते हैं उनके पास नीचे दर्शित दस्तावेजों का होना अनिवार्य है

» शैक्षणिक योग्यता प्रमाण पत्र
» पहचान पत्र
» जाति प्रमाण पत्र
» निवास प्रमाण पत्र
» जन्म तिथि प्रमाण पत्र
» पासपोर्ट साइज फोटो
» रोजगार पंजीयन प्रमाण पत्र

How to Apply NVS Peon Online Form

ऑनलाइन फार्म:- इस पद के लिए योग्य एवं इच्छुक महिला पुरुष उम्मीदवार नोटिफिकेशन जारी होने के पश्चात नवोदय विद्यालय समिति की ऑफिशियल वेबसाइट navodaya.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन भर सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया की विस्तृत जानकारी के लिए नीचे दिए गये निर्देशों का पालन करें

★ सबसे पहले उत्तर प्रदेश पुलिस की ऑफिशियल वेबसाइट या नीचे दिए गए लिंक को क्लिक करें।
★ उसके बाद “NVS Peon online Form” लिंक को क्लिक करें।
★ उसके बाद अपनी संपूर्ण जानकारी दर्ज करें।
★ निर्धारित माध्यम से आवेदन शुल्क का भुगतान करें।
★ सबमिट बटन को क्लिक करें।
★ अब आपके आवेदन सफलतापूर्वक सबमिट हो चुका है।
अति आवश्यक सूचना
सरकारीप्रेप टीम द्वारा किसी भी उम्मीदवार को जॉब ऑफर या जॉब सहायता के लिए संपर्क नहीं करते हैं। sarkariprep.in कभी भी जॉब्स के लिए किसी उम्मीदवार से शुल्क नहीं लेता है। कृपया फर्जी कॉल या ईमेल से सावधान रहें। किसी भी सहायता के लिए कृपया सरकारीप्रेप ऑफिशियल Twitter पर ट्वीट कर सकते हैं।

!! शेयर करें !!

ज्वाइन टेलीग्राम ग्रुप