आंगनबाड़ी महिला सुपरवाइजर वैकेंसी 2023: 12वीं पास सुपरवाइजर पदों पर निकली भर्ती, 30 जुलाई तक आवेदन भरे

Rudrama Last Updated : Friday 10 - 05 - 2024 | 12:34 AM

आंगनबाड़ी महिला सुपरवाइजर वैकेंसी 2023 महिला बाल विकास विभाग ने 12वीं पास के लिए आंगनवाड़ी सुपरवाइजर 440 पदों पर अधिसूचना किया जारी, जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक महिला सुपरवाइजर पदों पर भर्ती किया जाना है। जिसके लिए महिला उम्मीदवार 30 जुलाई 2023 तक ऑनलाइन आवेदन जमा कर सकते हैं। आपको बता दें कि आंगनबाड़ी महिला सुपरवाइजर भर्ती के लिए अभ्यार्थियों की चयन लिखित परीक्षा एवं मेरिट सूची के आधार पर किया जावेगा। आंगनबाड़ी सुपरवाइजर जॉब के लिए योग्य एवं इच्छुक महिला अभ्यर्थी जो किसी भी मान्यता प्राप्त संस्था से 12वीं पास है वह उम्मीदवार निर्धारित तिथि से पहले आवेदन भर सकते हैं। भर्ती की विभागीय विज्ञापन एवं ऑनलाइन फॉर्म लिंक नीचे दिया गया है। जहां से आप आवेदन फार्म भर सकते हैं।

आंगनबाड़ी महिला सुपरवाइजर वैकेंसी 2023 विवरण

विभाग महिला एवं बाल विकास विभाग
पद महिला सुपरवाइजर
पदों की संख्या 440 पद
योग्यता 12वीं पास
आयु सीमा 18 से 30 वर्ष

आंगनबाड़ी महिला सुपरवाइजर वैकेंसी के लिए आवश्यक दस्तावेज

महिला एवं बाल विकास विभाग में आंगनबाड़ी सुपरवाइजर पदों पर जो अभ्यर्थी आवेदन भरना चाहते हैं उनके पास नीचे दर्शित डॉक्यूमेंट होना अनिवार्य है

» शैक्षणिक योग्यता प्रमाण पत्र
» पहचान पत्र
» जाति प्रमाण पत्र
» निवास प्रमाण पत्र
» जन्म तिथि प्रमाण पत्र
» पासपोर्ट साइज फोटो
» रोजगार पंजीयन प्रमाण पत्र

आंगनबाड़ी महिला सुपरवाइजर वैकेंसी के लिए ऐसे करना होगा आवेदन

आंगनवाड़ी महिला सुपरवाइजर भर्ती के लिए योग्य एवं इच्छुक महिला अभ्यर्थी छत्तीसगढ़ व्यापम की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर 30 जुलाई 2023 तक ऑनलाइन आवेदन प्रस्तुत कर सकते हैं।

अति आवश्यक सूचना
सरकारीप्रेप टीम द्वारा किसी भी उम्मीदवार को जॉब ऑफर या जॉब सहायता के लिए संपर्क नहीं करते हैं। sarkariprep.in कभी भी जॉब्स के लिए किसी उम्मीदवार से शुल्क नहीं लेता है। कृपया फर्जी कॉल या ईमेल से सावधान रहें। किसी भी सहायता के लिए कृपया सरकारीप्रेप ऑफिशियल Twitter पर ट्वीट कर सकते हैं।

!! शेयर करें !!

ज्वाइन टेलीग्राम ग्रुप