छात्रावास अधीक्षक वैकेंसी 2023: 12वीं पास छात्रावास अधीक्षक 669 पदों पर विज्ञापन जारी, 92300 रुपया मिलेगी सैलरी

Rudrama Last Updated : Thursday 09 - 05 - 2024 | 01:50 PM

छात्रावास अधीक्षक वैकेंसी 2023 एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय में 12वीं पास के लिए छात्रावास अधीक्षक 669 पदों पर अधिसूचना जारी की है। जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय में महिला एवं पुरुष अभ्यर्थियों को छात्रावास अधीक्षक पदों पर नियुक्ति किया जाना है। जिसके लिए अभ्यर्थी आज यानी कि 18 जुलाई से 18 अगस्त 2023 तक ऑनलाइन आवेदन सबमिट कर सकते हैं। आप को बता दे की Chatrawas Adhikshak Vacancy 2023 के लिए अभ्यर्थियों की चयन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जावेगा साथ ही इन पदों पर चयनित होने वाले उम्मीदवारों को सातवां वेतनमान के आधार पर प्रतिमा सैलेरी प्रदान किया जावेगा। छात्रावास अधीक्षक भर्ती की ऑफिशल नोटिफिकेशन एवं ऑनलाइन फॉर्म लिंक नीचे दिया गया है जहां से आप आवेदन जमा कर सकते हैं।

छात्रावास अधीक्षक वैकेंसी 2023 विवरण

विभाग एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय
पद छात्रावास अधीक्षक
पदों की संख्या 669
योग्यता 12वीं पास
आयु सीमा 18 से 30 वर्ष
चयन प्रक्रिया लिखित परीक्षा

छात्रावास अधीक्षक वैकेंसी के लिए आवश्यक दस्तावेज

एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय में छात्रावास अधीक्षक पदों पर जो अभ्यर्थी आवेदन भरना चाहते हैं उनके पास नीचे दर्शित डॉक्यूमेंट होना अनिवार्य है

» शैक्षणिक योग्यता प्रमाण पत्र
» पहचान पत्र
» जाति प्रमाण पत्र
» निवास प्रमाण पत्र
» जन्म तिथि प्रमाण पत्र
» पासपोर्ट साइज फोटो
» रोजगार पंजीयन प्रमाण पत्र

छात्रावास अधीक्षक वैकेंसी के लिए ऐसे करना होगा आवेदन

एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय में छात्रावास अधीक्षक के लिए योग्य महिला पुरुष उम्मीदवार विभाग की ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर अंतिम तिथि से पहले ऑनलाइन माध्यम से आवेदन फार्म जमा कर सकते हैं।

अति आवश्यक सूचना
सरकारीप्रेप टीम द्वारा किसी भी उम्मीदवार को जॉब ऑफर या जॉब सहायता के लिए संपर्क नहीं करते हैं। sarkariprep.in कभी भी जॉब्स के लिए किसी उम्मीदवार से शुल्क नहीं लेता है। कृपया फर्जी कॉल या ईमेल से सावधान रहें। किसी भी सहायता के लिए कृपया सरकारीप्रेप ऑफिशियल Twitter पर ट्वीट कर सकते हैं।

!! शेयर करें !!

ज्वाइन टेलीग्राम ग्रुप